बलपुर। भेड़ाघाट क्षेत्र के सरस्वती घाट पर मंगलवार सुबह इंजीनियरिंग की दो छात्राओं की लाश मिली। जानकारी के मुताबिक यह दोनों छात्राएं 2 फरवरी से लापता थीं। इनका नाम नेहा और काजल हैं, जो मैहर की रहने वाली थी और शहर के श्रीराम इंजीनियरिंग कॉलेज से बीई इलेक्ट्रॉनिक्स का कोर्स कर रही थीं। दोनों के लापता होने के बाद मढ़ोताल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

घटना के बाद से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी, इस दौरान मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दो लड़कियों की लाश सरस्वती घाट में मिली थी। शिनाख्त के दौरान दोनों की पहचान नेहा और काजल के रूप में हुई। छात्राओं के परिजनों और कॉलेज प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई। अभी साफ नहीं हो पाया है कि उनकी मौत कैसे हुई। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह है मामला

मैहर निवासी नेहा नामदेव और काजल सेंगर (20) आईटीआई के पास स्थित एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर श्रीराम कॉलेज में पढ़ती थीं। वें इंजीनियरिंग के 5वें सेमेस्टर में थीं। दोनों 2 फरवरी को कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं, लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं। उनके परिजन ने जब उनके मोबाइल में फोन किया, तो वह बंद मिला। जिससे वह परेशान हो गए। 3 फरवरी को दोनों के परिजन माढ़ोताल थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।