रानी तालाब में नौका बिहार करने के दौरान एक पैडल नाव शनिवार शाम लगभग 7 बजे तालाब के पानी में पलट गई। जिससे नाव में सवार चार लोग पानी में डूब गए। तालाब के पानी में गिरे एक बच्चे सहित दो लोग सुरक्षित निकल गए हैं। जबकि रामसजीवन की 19 वर्षीय बेटी नीलम पटेल निवासी खौर कोठी का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस घटना स्थल पहुंची और स्थानीय तैराकों की मदद लेकर डूबी नीलम का पता लगाने में जुट गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के लिए गोताखोरों को भी बुलाया गया है। हालांकि रात होने के कारण युवती की तलाश करने में समस्या आ रही है।

बताया जा रहा है कि ग्राम खौर कोठी के रहने वाले राजकुमार द्विवेदी उर्फ पंडित अपने पुत्र सहित मुंह बोली बहन नीलम पटेल और उसकी बहन नीलू पटेल के साथ रानी तालाब पहुंचा था। जहां नौका बिहार के दौरान यह हादसा हो गया। राजकुमार पंडित और उसके पुत्र सहित नीलू पटेल तैरकर किनारे लग गए जबकि नीलम से तैरना नहीं आता था जिससे वह पानी में डूब गई है। बताया गया है कि राजकुमार द्विवेदी उर्फ पंडित का एक सप्ताह पूर्व एक्सीडेंट हो गया था। ठीक होने के बाद रानी तालाब स्थित कालका माता के मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचे थे।

रानी तालाब के पानी में नाव पलट जाने के कारण चार लोग तालाब में डूब गए थे। जिसमें से 3 तैर कर बाहर निकल आए। जबकि एक 19 वर्षीय युवती पानी में डूब गई है। उसकी तलाश तालाब में की जा रही है।

एपी सिंह, थाना प्रभारी, कोतवाली