कटनी के चूना खदान व्यापारी की पत्नी संगीता ग्रोवर का पुलिस से लुकाछिपी का खेल रविवार को भी जारी रहा। सुबह तक उसके दिल्ली में मिलने की उम्मीद जता रही पुलिस को दोपहर बाद अचानक उसकी लोकेशन गुजरात में मिली, तो अफसर भी चकरा गए। पुलिस से एक कदम आगे चल रही संगीता के लगातार ठिकाना बदलने से पुलिस यह तय नहीं कर पा रही है कि वह आखिर किस शहर में उसकी तलाश करे।

दिल्ली में लोकेशन के बाद रवाना हुई थी टीम

शनिवार को संगीता के बेटों रुद्रांश और शिवांश के साथ दिल्ली में लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की टीम वहां रवाना हुई थी। वहीं, उसके साथ डुमना एयरपोर्ट पर दिखे उसके उद्योगपति दोस्त की तलाश में भी एक टीम गुजरात के लिए रवाना हुई थी। दिल्ली गई टीम में साइबर एक्सपर्ट, क्राइम ब्रांच और ओमती थाने का स्टाफ शामिल है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर सुबह तक संगीता तक जल्द से जल्द पहुंचने का दावा करने वाली पुलिस दोपहर में उसकी लोकेशन चेंज होते ही अचानक फिर बैकफुट पर आ गई।

फ्लाइट का इस्तेमाल करने की खबर

संगीता के मोबाइल की लोकेशन पिछले 48 घंटे में जिस तेजी से बदली है उससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि वह फ्लाइट से ट्रेवेल कर रही है। क्योंकि सड़क या ट्रेन से यात्रा करने पर इतने तेजी से एक से दूसरे शहर तक पहुंचना संभव नहीं है।

परिवार भी अपने स्तर पर कर रहा तलाश

एक तरफ जहां पुलिस संगीता और उसके बेटों को बरामद करने के एड़ी-चोटी का जोर लगाए है। वहीं, उसके ससुरालवाले भी अपने स्तर पर उसकी खोजबीन कर रहे हैं। परिजन रिश्तेदारों से संगीता की सहेलियों तक से उसकी जानकारी ले रहे हैं। उसकी कॉल हिस्ट्री भी पुलिस खंगाल रही है।

तीन टीमें महिला की तलाश में जुटी हैं। इन्हें दिल्ली, गुजरात व एक अन्य शहर में भेजा गया है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। एमएस सिकरवार, एसपी

यह है मामला

22 दिसंबर की दोपहर समदड़िया मॉल में मूवी देखने आई कटनी के चूना खदान व्यापारी रंजन ग्रोवर की पत्नी संगीता और उसके बेटे रुद्रांश व शिवांश के साथ अचानक लापता हो गई थी। संगीता के अचानक गायब होने के 48 घंटे के बाद उसका लिखा 12 पन्ने का मार्मिक सुसाइड नोट एसपी कटनी और मीडिया कार्यालयों में पहुंचने के बाद हड़कंप की स्थिति बन गई थी। हालांकि, दो दिन बाद डुमना एयरपोर्ट के वीडियो फुटेज में संगीता अपने बच्चों के साथ दिल्ली की फ्लाइट में जाते हुए दिखी तो कहानी एकदम से बदल गई।