पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया। इस दौरान ढेकहा स्थित भाजपा कार्यालय अटल कुंज में सुंदरकाण्ड का पाठ किया गया। जिसमें शामिल पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने उनके दीर्घायु होने की कामना की। दोपहर 12 बजे से प्रारंभ हुआ सुन्दरकाण्ड पाठ लगभग 2 बजे तक जारी रहा। भाजपा युवा मोर्चा द्वारा शहर के विभिन्न मंदिरों में फल आदि का वितरण कर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विवेक गौतम के नेतृत्व में साईं मंदिर, कोठी कम्पाउण्ड शिव मंदिर आदि के आसपास बैठे लोगों को फल आदि वितरित किये। इस दौरान युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक कुशल राजनेता होने के साथ ही कुशल शासक भी रहे हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। उनके द्वारा लिए गए निर्णय का परिणाम है कि आज भारत रक्षा के क्षेत्र में शक्तिशाली है।

तैयार किया भाजपा का वटवृक्ष

उन्होंने कहा कि भाजपा नामक वटवृक्ष को तैयार करने वाले अटल बिहारी वाजपेयी की अच्छी सोच का परिणाम है कि आज यह पार्टी अपने लाखों लाख कार्यकर्ताओं के साथ ही केन्द्र और प्रदेश में सत्तासीन होकर समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिए काम कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर नगर मण्डल, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा सहित भाजपा के कई प्रकोष्ठों ने अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम करके उन्हें याद करते हुए दीर्घायु होने की कामना की।