मध्य प्रदेश के 2010 बैंच के IAS अधिकारी एवं नगर निगम रीवा के कमिश्नर श्री कर्मवीर शर्मा को दिनाक 1 अक्टूबर को दिल्ली के विज्ञानं भवन मे आयोजित एक भव्य एवं गरिमामय कार्यक्रम मे भारत के महामहिम राष्ट्रपति जी श्री प्रणव मुखर्जी से नगर निगम क्षेत्र रीवा मे सामाजिक रूप से कमजोर एवं वृद्ध निशक्त जन के लिए गत दिनों निगम द्वारा किया गए उत्कृष्ट कार्य के लिए क्षेष्ठ नगरीय निकाय का "व्योश्रेष्ठ सम्मान 2016 " प्रदान किया।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय नई दिल्ली द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम मे नगर निगम रीवा को 10 लाख रु. की राशि भी प्राप्त हुई। ये सम्मान निगम को उसके द्वारा चलाये गए "प्रोजेक्ट जनसंवाद" के लिए दिया गया है । इस प्रोजेक्ट के माध्यम से निगम ने वार्ड वार' जनसंवाद शिविर'लगाकर लोगो की समस्याओं का उसी स्थल पर समाधान किया गया। वृद्धजनों को गरिमामय जीवन मिले इस हेतु उन्हें कोर बैंकिंग से जोड़ कर एवं उनका आधार न. बनवाकर उसे लिंक कर इनका वित्तीय समावेशन भी किया गया। विभिन्न स्वस्थ एवं कल्याण शिविरों के माध्यम से वृद्ध एवं सामाजिक रूप से कमजोरो वर्ग को जागरूक करने के प्रयास के कारण निगम को अवार्ड प्राप्त हुआ है।
उलेखनीय है कि गत वर्ष भी ग्रामीण क्षेत्र मे अच्छे कार्य हेतु श्री कर्मवीर शर्मा को राष्ट्रपति जी से पुरस्कार प्राप्त हुआ था। अभी एक माह पूर्व नगरीय क्षेत्र मे क्षेष्ठ कार्य के लिए निगम को" स्कॉच आर्डर ऑफ़ मेरिट अवार्ड 2016" भी प्राप्त हुआ था।
श्री कर्मवीर शर्मा ने अवार्ड प्राप्त होने पर प्रसन्नता जाहिर की है एवं नगर निगम की इस उपलब्धि का श्रेय माननीय मंत्री जी , वरिष्ठ अधिकारीगण,महापौर जी एवं समस्त पार्षदगण से प्राप्त मार्गदर्शन एवं रीवा की जनता के सहयोग को दिया है।