लगता है भाजपा को अनूप मिश्रा की जरूरत नहीं है.....

अनूप मिश्रा यानि अटल बिहारी वाजपेई के भांजे... अनूप मिश्रा यानि मुरैना से भाजपा के सांसद..... अनूप मिश्रा यानि ग्वालियर चंबल संभाग में भाजपा का सशक्त ब्राह्मण चेहरा.... लेकिन लगता है कि अब भारतीय जनता पार्टी को अनूप मिश्रा की जरूरत नहीं है। पिछले लंबे समय से सरकार और संगठन से नाराज चल रहे अनूप मिश्रा को मनाने का कोई प्रयास नहीं हुआ।

आज भाजपा किसान मोर्चा की किसान सम्मान यात्रा मुरैना पहुंचे तो अनूप मिश्रा दूर-दूर तक दिखाई नहीं दिए। इसके पहले देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुरैना पहुंचे थे तब भी अनूप मिश्रा नहीं आए थे।

यद्यपि इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के एक अस्पताल में अनूप मिश्रा के बेटे का हाल चाल जानने के बहाने उनसे मुलाकात की थी, लेकिन शायद मुख्यमंत्री अनूप मिश्रा की नाराजगी दूर करने में सफल नहीं हुए हैं।

दरअसल अनूप मिश्रा मुरैना में एसपी और कलेक्टर को बदलने के लिए लंबे समय से मांग कर रहे हैं। उनका आरोप है कि दोनों अधिकारी उनकी उपेक्षा करते हैं।

बहरहाल यह भाजपा का अंदरुनी मामला है लेकिन इतना तय है अनूप मिश्रा की नाराजगी अगले विधानसभा चुनाव में भाजापा को भारी पड़ सकती है।

Source ¦¦ fb से साभार