नीमच। शोभा डे के ट्वीट के बाद सुर्खियों में आए नीमच के टीआई दौलतराम जोगावत ने अपना वजन घटा लिया है। जोगावत का कहना है कि अब वे अपनी बहन शोभा डे से मिलकर उनका धन्यवाद देना चाहते हैं, क्योंकि उनके द्वारा फोटो ट्वीट करने के बाद वे अपना वजन घटा सके। डे के ट्वीट के मुंबई के डॉ मफजल लकड़वाला ने उनका इलाज फ्री इलाज करने की इच्छा जाहिर की, जिसके बाद जोगावत इलाज के लिए मुंबई पहुंचे और उनका जीवन बदल गया।

टीआई जोगावत ने कहा कि सर्जरी ने मेरी जिंदगी को बदल दिया है। मेरी पत्नी इस बात से सबसे ज्यादा खुश है। हाल ही में मैंने 15 किलो वजन कम कर लिया और और आने वाले कुछ दिनों में यह और कम हो जाएगा। जोगावत अभी भोजन में केवल दूध, छाछ और रोटी ले रहे हैं।लेखिका शोभा डे नारी शक्ति हैं, नारी शक्ति की आवाज बुलंद होती है। उनके एक ट्वीट ने मेरी जिंदगी बदल दी। अभी 15 किलो वजन कम हुआ है। आगे भी वजन कम होगा। 

गौरतलब है कि 21 फरवरी 2017 को शोभा डे ने मुंबई में हो रहे चुनाव के दौरान दौलतराम जोगावत की फोटो ट्वीट कर लिखा था - हैवी पुलिस बंदोबस्त इन मुंबई टुडे'। इसके बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत इसके जवाब में डे को बताया कि जिनका फोटो उन्होंने पोस्ट किया है वे मध्यप्रदेश पुलिस में नीमच में पदस्थ टीआई दौलताराम जोगावत हैं। उस समय जोगावत ने भी शोभा डे का जवाब देते हुए कहा था कि वे मोटापे की बीमारी से ग्रस्त हैं। वे इससे निजाद पाने के लिए कई कोशिश कर चुके हैं। डे के इस ट्वीट से पहले उन्हें धक्का लगा था। इस बीच डॉ लकड़वाला सामने आए और उन्होंने जोगावत का ऑपरेशन फ्री में करने की बात कही। एक बार ऑपरेशन और लगातार डाइट पर रहने के बाद वे कई किलो वजन घटा चुके हैं।