केरल। कानपुर से तिरवंतपुरम जा रही ट्रेन में एक फेमस मलयालम एक्ट्रेस सानुशा संतोष के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। एक्ट्रेस ने इस संबंध में अपनी आपबीती बताई है। एक्ट्रेस ने घटना के बारे में बताते हुए कहा- 'मैं सोई हुई थी। वो लड़का मेरे सामने वाली सीट पर सो रहा था। फिर मुझे एहसास हुआ कि कोई मेरे होंठ को रगड़ रहा है। जब मैंने आंखें खोली तो उस लड़के का हाथ मेरे होंठ पर था। मैंने उसका हाथ पकड़ा और लाइट जला दी। इसके बाद मैंने मदद के लिए लोगों को भी बुलाया लेकिन कोई नहीं आया।


आरोपी युवक गिरफ्तार


एक्ट्रेस सानुशा संतोष ने कहा कि "मैं टीटी के पास गई, उन्होंने पुलिस को बुलाया जो उस लड़के को अपने साथ लेकर गई।' पुलिस ने आरोपी युवक को छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एंटो बॉस कन्याकुमारी के विलुकुरी का रहने वाला है। यह घटना मैंगलोर से तिरुवनंतपुपम जाने वाली मावेली एक्सप्रेस में घटित हुई। अभिनेत्री कुन्नूर से तिरुवनंतपुरम जाने के लिए ट्रेन में सवार हुई थी और आरोपी तिरूर से तिरुवनंतपुरम जा रहा था। अभिनेत्री की शिकायत पर केरल पुलिस ने त्रिशूर रेलवे स्टेशन पर आरोपी को धर दबोचा।

एक्ट्रेस ने जताया गुस्सा

आरोपी की मेडीकल जांच के बाद उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे फिल्मों से जुड़े उसके दो साथी उन्नी और रंजीत उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए। अभिनेत्री ने कहा कि वह लोगों का यह व्यवहार देखकर हैरान और दुखी है लोगों की संवेदनाएं महज सोशल मीडिया तक ही सीमित रह गई हैं। 

 

जायरा वसीम के साथ भी हुई थी ऐसी घटना

उन्होंने कहा कि अगर मैंने फेसबुक पर यह स्टेट्स डाला होता तो मुझे ज्यादा सपोर्ट मिल जाता, मेरा समाज पर से विश्वास उठ गया है। हाल ही में एक और एक्ट्रेस को उस वक्त बदसलूकी का सामना करना पड़ा था जब वह गहनों के एक शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थी। बता दें कि हाल ही में दबंग फिल्म की एक्ट्रेस जायरी वसीम के साथ भी ऐसी ही एक घटना फ्लाइट में हुई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती बताई थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।