लड़कियों के प्रति दूषित मानसिकता रखने वाले ऐसे-ऐसे लोग पड़े हैं जिनके बारे में सुनो तो ताज्जुब होता है कि आखिर यही दिमाग अच्छे कामों के लिए लगाते तो देश का भी भला करते और अपना भी. दूषित मानसिकता रखने का यह मामला केरल का है. केरल के त्रिशूर जिले में एक ऐसे शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो स्कर्ट पहनने वाली लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें खींच रहा था। इस शख्स ने अपने जूते में कैमरा लगा रखा था। ये शख्स ऐसी लड़कियों के पास बहाने से खड़ा हो जाता था जो स्कर्ट पहने होती थीं और फिर अपना पैर लड़की के पैर के बराबर में ले जाता था. इस तरह से वह लड़कियों की वीडियो बनाता था और फोटो खींचता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इस शख्स की पहचान बिरजू के रूप में की गई है। त्रिशूर जिले के कलोलसवम के एक कॉलेज में स्कूल आर्ट फेस्टिवल चल रहा था। ये शख्स यहां पहुंच गया और दौरान जूते में छुपाए कैमरे से लड़कियों की स्कर्ट के नीचे से तस्वीरें खींचने लगा.

बताया जाता है कि स्कूल में सुरक्षा के लगी पुलिस ने देखा कि उस शख्स की गतिविधि कुछ ठीक नहीं है और वो अजीब तरह से लड़कियों से सट रहा है तो उन्होंने उसे बुलाकर पूछताछ की. इसके बाद उसने पूरी सच्चाई बताई. पुलिस का कहना है कि शक तब हुआ जब उन्होंने शख्स को अजीब हरकतें करते देखा कि वो अपने पैरों से कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा है। भीड़ में जिस तरह यह शख्स चलता और खड़ा होता पुलिस को इस पर शक हो गया पुलिस ने उसे हिरासत में लिया.

इसके बाद जब देखा गया तो पता चला कि  इस शख्स ने जूते पर मोबाइल का कैमरा सेट किया हुआ था. मोबाइल जूते में इस तरह फिट कर लिया कि किसी को दिखाई ही ना दे। कैमरा ऊपर की तरफ होने की वजह से वो इससे आसानी से वीडियो बना लेता था और किसी को शक तक नहीं होता था। पुलिस ने इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।