महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है. प्रदेश के धुले (Dhule) जिले में रविवार को बस और कंटेनर में हुई भिड़ंत (Road Accident) में 15 लोगों की मौत (Death) हो गई है, वहीं लगभग 30 लोग घायल हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राज्य परिवहन सेवा की बस धुले से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी तभी एक कटेंनर से टक्कर हो गया.

पीटीआई के मुताबिक, यह हादसा शहादा-डोंडाइचा रोड पर निमगुल गांव के पास रविवार रात 10.30 बजे हुआ. इस दुर्घटना में दोनों ड्राइवर समेत 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों की टीम ने घायलों को धुले स्थित राज्य अस्पताल में भर्ती में कराया, जहां पर सबका इलाज चल रहा है.
टक्कर इतनी तेज थी कि बस के उड़े परखच्चे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. बस के यात्रियों में हड़कंप मच गया. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है? हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. राहत एवं बचाव कार्य में स्थानीय प्रशासन को काफी मशक्त करनी पड़ी. रात के समय अंधेरे के कारण बचाव कार्य पर असर पड़ा.

दुर्घटना से हुई मौत का मामला होगा दर्ज

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना से हुई मौत का मामला दर्ज किया जाएगा, इसकी प्रक्रिया फिलहाल चल रही है. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम आने के बाद शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा.