नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'साहो' जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर साबित कर चुके हैं. इसी बीच अपने को-एक्टर के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि प्रभास एक बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन उनके पास बहुत ही अच्छा दिल भी है. मैं और मेरी टीम इससे बेहद प्रभावित हुए.  हमनें ढेर सारी मस्ती की. बता दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म 'साहो' में श्रद्धा लीड रोल प्ले कर रही हैं. श्रद्धा बाहुबली स्टार प्रभास के अपोजिकट नजर आएंगी. 

श्रद्धा ने हैदराबाद में शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि मैं शब्दों में अपने अनुभव को बयां नहीं कर सकती. दरअसल, पूरी टीम ने मेरा स्वागत परिवार के एक सदस्य की तरह किया. इस फिल्म की शूटिंग हमने दो साल में पूरी की. अभिनेत्री ने आगे कहा कि इन दो सालों में, हैदराबाद वास्तव में मेरा दूसरा घर बन गया है. उनसे मिलने वाले प्यार की वजह से मैं वहां बार-बार जाना पसंद करूंगी. 
बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली है.