नई दिल्ली: मोदी सरकार में पूर्व विदेश मंत्री रहीं सुषमा स्वराज ने रविवार को एक ट्रोल को ट्विटर पर मुंहतोड़ जवाब दिया. दरअसल, इस ट्रोल ने सुषमा स्वराज को लेकर लिखा था कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तरह ही लोग उनके निधन के बाद उन्हें याद करेंगे. ट्रोल ने लिखा कि आपकी बहुत याद आएगी एक दिन शीला दीक्षित की तरह (अम्मा). इसके जवाब में सुषमा स्वराज ने बहुत ही शांत तरीके से बेहतरीन जवाब दिया.   
दरअसल, सुषमा स्वराज ने दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मांगेराम गर्ग के निधन पर शोक जताते हुए एक ट्वीट किया था. उनके इस ट्वीट पर ट्रोल ने लिखा था कि आपकी बहुत याद आएगी एक दिन शीला दीक्षित की तरह (अम्मा). 
सुषमा स्वराज ने ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि इस भावना के लिए आपको मेरा अग्रिम धन्यवाद. वहीं, अंग्रेजी भाषा में उन्होंने लिखा कि आई थैंक यू इन एंटीसिपेशन फॉर दिस काइंड थॉट. जिसका अनुवाद है कि मैं इस तरह के विचार के लिए पहले से ही आपको धन्यवाद देती हूं.
बता दें कि सुषमा स्वराज बीजेपी की कद्दावर महिला नेता हैं. उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए लोकसभा चुनाव 2019 में हिस्सा लेने से मना कर दिया था.