शिवपुरी मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां देर रात कुछ युवक एक घर के सामने एक युवती की लाश रखकर रफूचक्कर हो गए. वहीं युवती की लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, जिसके बाद इलाके के लोगों ने पुलिस को इस पूरी घटना की सूचना दी. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो युवक एक ऑटो लेकर आते और फिर उस ऑटो से लाश को बाहर निकालते दिख रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो युवक आते हैं और ऑटो खड़ा करके उसमें से महिला की लाश निकालकर एक घर के सामने रखकर चले जाते हैं.
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर ली है. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले ही मृतका के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद मृतका की तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. आज सुबह फोन पर किसी ने पूरी घटना की सूचना दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मृतका की शिनाख्त की गई और उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी. वहीं मृतका के परिजनों ने भी पूरे मामले में किसी पर शक जाहिर नहीं किया है, जिसके बाद पुलिस के लिए मामला उलझा हुआ लग रहा है.
बता दें घटना जिले के कृष्णपुरम कॉलोनी की है, जहां सुबह-सुबह एक घर के सामने युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस का कहना है कि, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है. हालांकि इस संबंध में पुलिस ने अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर ही हत्या के कारणों की वजह साफ हो पाने की बात कही है.