भारतीय जूनियर हॉकी टीम के लिए कोच की तलाश जारी है। इसके लिए हॉकी इंडिया ने विज्ञापन भी निकाला है। इससे पहले हॉकी इंडिया ने आठ देशों के टूर्नामेंट में भारतीय टीम के छठे स्थान पर रहने के बाद जूनियर पुरुष टीम के कोच  फेलिक्स को बर्खास्त कर नए कोच के लिए विज्ञापन जारी किया।
फेलिक्स की बर्खास्तगी का पता हॉकी इंडिया की वेबसाइट पर नए कोच के लिए विज्ञापन के आने से लगा। हॉकी इंडिया के सूत्रों ने बताया कि फेलिक्स को बर्खास्त करने का फैसला अपेक्षित था क्योंकि जूनियर विश्व चैंपियन टीम पिछले कुछ समय से औसत से खराब प्रदर्शन कर रही है।
हॉकी इंडिया के सूत्र ने कहा, ‘मैड्रिड में आठ देशों की टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बाद यह अपेक्षित था।’ टीम के साथ अगस्त 2017 में जुड़ने वाले फेलिक्स ने भी इस खबर को सही बताया है। उन्होंने कहा ‘हां, मैं अब जूनियर टीम का कोच नहीं हूं। मुझे इस फैसले के बारे में 2-3 दिन पहले बताया गया है।’ 
फेलिक्स ने हालांकि कहा कि वह मैड्रिड टूर्नामेंट से जुड़ी रिपोर्ट दो-तीन दिन में हाकी इंडिया से साझा करेंगे। हॉकी इंडिया की वेबसाइट पर छपे विज्ञापन के मुताबिक नए कोच को 31 दिसम्बर 2021 (जूनियर विश्व कप) तक का अनुबंध दिया जाएगा लेकिन इसके लिए छह महीने की परिवीक्षा अवधि के दौरान उनका प्रदर्शन संतोषजनक होना चाहिए। जूनियर टीम के कोच राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच ग्राहम रीड और हाई परफाम्रेंस निदेशक डेविड जान के साथ हॉकी इंडिया के कार्यकारी बोर्ड और भारतीय खेल प्राधिकारण (साई) के मार्गदर्शन में काम करेंगे।