जबलपुर। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में एक हाईवा चालक ने रौंद दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इसी प्रकार पाटन थाना क्षेत्र के हिरण नदी के आगे मेन रोड पर पुलिया के पास दो बाईकों में भिडंत में एक बाईक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलें को जांच में लिया है।
घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार करहैया उडना पाटन निवासी ५० वर्षीय चरणलाल चौधरी कल रात शादी में शामिल होने के लिये कोनीकला जा रहे थे। रात लगभग ८:३० बजे हिरण नदी के आगे मेन रोड पर पुलिया के पास पहुंचे तभी एक बाईक क्रमांक एमपी ३४ एमजे ८७४० के चालक भगवत चौधरी ने चरणलाल की बाईक को टक्कर मार दी जिससे वह गिर पड़ा और टक्कर व गिरने से आई गंभीर चोटों के कारण उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाते हुये आरोपी बाईक चालक के विरूद्ध धारा ३०४ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को विवेचना में लिया है। आरोपी फरार है।
हाईवा ने रौंदा..........
इसी प्रकार भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के सहजपुर ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार से चल रहे एक हाईवा के चालक ने बाईक सवार को कुचल दिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 
भेड़ाघाट पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार सहजपुर निवासी ३२ वर्षीय तीरथ पटेल बाईक से शहपुरा से सहजपुर जा रहा था तभी पीछे से आ रहे हाईवा क्रमांक एमपी २० एचबी ५९३७ के चालक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाईक सवार गिर गया और हाईवा उसे कुचलते हुये चला गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। हाईवा चालक हाईवा छोड़कर चला भाग गया। पुलिस ने हाईवा चालक के विरुद्ध धारा ३०४ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।