जबलपुर। भेड़ाघाट थाना अतंर्गत ग्राम बहदन के पास मैदान में एक युवक की रक्त रंजित लाश मिली। २८ से ३० साल के इस युवक की खण्डहरनुमा इलाके में लाश मिलने पर सनसनी पैâल गई। मृतक की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस को शंका है कि पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई। पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर मामलें की जांच कर रही है। 
सीएसपी बरगी रवि सिंह चौहान ने बताया कि ग्राम बहदन के पास मैदान में एक युवक की लाश मिली है। घटना स्थल के पास एक पत्थर भी मिला है जिसमें खून के निशान है। इससे आशंका है कि युवक का सिर पत्थर से कुचला गया है। 
मृतक का चेहरा बिगड़ गया..........
घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी रवि सिंह चौहान, थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा घटना स्थल पर मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा किया गया मृतक का चेहरा बुरी तरह बिगड़ चुका है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कई बार पत्थर से हमला कर सिर कुचला गया है। पुलिस आसपास से लापता युवकों की तलाश की शिनाख्त की गई है। मृतक नीली जींस और चैक वाली शर्ट व पैरों में बें्रडेड जूते, गले में सोने की चेन और हाथ में सोने की अंगूठी पहने हुये था। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक संपन्न घराने का लड़का है। 
शिनाख्तगी के कोई सुराग नहीं.............
बताया गया है कि मृतक के पास से मोबाइल व अन्य कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त हो पाये। पुलिस आसपास हुलिये के आधार पर मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया है मर्ग कायम कर मामलें को जांच में लिया है।