तिरुपति: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मालदीव और श्रीलंका की दो दिवसीय यात्रा के बाद वापस स्‍वदेश लौट आए. श्रीलंका से पीएम मोदी सीधे आंध्र प्रदेश पहुंचे. यहां वह तिरुमला में भगवान वेंकटेश्‍वर के दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार सत्ता संभालने के बाद पहले केरल पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने गुरुवायुर मंदिर में पूजा अर्चना की थी. इसके बाद वह मालदीव और श्रीलंका की यात्रा पर रवाना हो गए थे.

कोलंबो से तिरुपति के निकट रेनीगुंटा हवाईअड्डे पर पहुंचे. एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्‍वागत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने किया. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार इस मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आएंगे. इससे पहले पीएम मोदी एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त करने पहुंचे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तिरुमला के प्रसिद्ध भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर में रविवार को पूजा-अर्चना करेंगे. मंदिर के पुजारी ने कहा, पीएम का यहां पर पारंपरिक तरीके से स्‍वागत किया जाएगा.  उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद तत्काल दिल्ली रवाना हो जाएंगे.