इन्दौर । भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने इन्दौर में लगातार हो रही, अघोषित बिजली कटौती का कड़ा विरोध करते हुए पोलोग्राउण्ड स्थित म.प्र. पश्चि‍म क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के मुख्यालय पर जंगी प्रदर्शन कर अधिकारियों का घेराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने विभागीय अधिकारियों को हाथ पंखा और मोमबत्ती भी भेंट की। 
भाजयुमो नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता के साथ नगर की जनता भी इस भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती से परेशान हो रही है। प्रदेश के मुखिया और विद्युत विभाग के अधिकारियों पर जनता की इस परेशानी से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, वे कुंभकरण की नींद ले रहे है। सरकार सिर्फ तबादला उद्योग चला रही है। वैसे भी अब प्रदेश की जनता ने वास्तव में मान लिया है कि प्रदेश में सरप्लस बिजली उत्पादन होने के बाद भी जानबूझकर कांग्रेस के शासन में बिजली कटौती करते हुए जनता को बेवजह परेशान किया जा रहा है। जब-जब कांग्रेस सत्ता में आई है तब-तब जनता को तकलीफ देते हुए परेशान किया जाता है। कुछ दिनों पूर्व तक जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब बिजली कटौती क्यों नहीं होती थी, क्योंकि जब प्रदेश की जनता के लिये भरपूर बिजली है तो फिर यह कटौती क्यों की जा रही है ?
भाजयुमो ने इस अघोषित विद्युत कटौती का विरोध करते हुए विभागीय अधिकारियों को हाथ पंखा और मोमबत्ती भेंट करते हुए चेताया कि यदि यह कटौती तत्काल प्रभाव से बंद नहीं की गई तो जनता के हित में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर जंगी प्रदर्शन व विरोध करेंगे।
प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो के महामंत्री रोहित चौधरी, मयुरेश पिंगले, धीरज ठाकुर, विनोद खण्डेलवाल, विवेक शर्मा, राहुल राणे, दीपेश पचौरी, ऋषिसिंह खनूजा, राहुल वाधवानी, विजय मूलचंदानी, धर्मेन्द्र यादव, गौरव परिहार, पंकज फतेहंचदानी, वीरसिंह चौहान, प्रमोद रघुवंशी, सुमित हार्डिया, विक्रम भारद्वाज, सतीश बैरागी, राहुल जायसवाल, चन्द्रशेखर माली, भावेश दवे, क्रांति वाजेपयी, निक्की यादव, संदीप पटेल सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता उपस्थित थे।