नई दिल्ली: दया बेन के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. कामेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा की वापसी हो सकती है. सामने आ रही खबरों की मानें तो दिशा आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद शो में वापसी कर सकती हैं. बता दें कि दिशा और उनकी टीम की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनीं थीं और इसके बाद से ही वह मैटरनिटी लीव पर थीं. 

शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर पिछले कई दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. बीते कई दिनों के विवाद के बाद कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अब शो मेकर्स ने दया बेन के रोल के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन अब इस ताजा न्यूज के बाद एक बार फिर से दिशा के फैंस खुशी से झूम जाएंगे. 
बता दें कि पिछले दिनों खबर थी कि दिशा शो को अलविदा कह चुकी हैं. दिशा के परिवारवालों ने उनके इस फैसले को पर्सनल बताते हुए कोई भी बयान देने से मना कर दिया था. फिलहाल अभी तक एक्ट्रेस या मेकर्स ने कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. दिशा वकानी ने 2014 में बिजनेसमैन मयूर पांड्या से शादी की थी. दिशा और मयूर का एक बेटा भी है.