जम्मू । कश्मीर की तीन संसदीय सीटों पर नेशनल कान्फ्रेंस की जीत के बाद डा। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनावों में भी अपना परचम फहराएगी। जम्मू में अपनी जीत का जश्र मनाने पहुंचे नेकां प्रमुख और श्रीनगर संसदीय सीट से नवनिर्वाचित सांसद अब्दुल्ला ने कहा आने वाले समय में जम्मू कश्मीर में नेकां की सरकार होगी। 
उन्होंने एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से विजयी होने के लिए बधाई दी, वहीं यह भी कहा कि देश के पीएम किसी भी सूरत में धारा 370 और 35ए को नहीं तोड़ सकते हैं। फारूक ने कहा देश के लोगों को तोडऩे की जगह पीएम को उन्हें जोडऩे का काम करना चाहिए। फारूक ने कहा कि हम देश के सैनिक हैं। दुश्मन नहीं। 
कोई कितना भी ताकतवर हो जाए पर हमसे हमारा अधिकार नहीं छीन सकता है। वहीं जम्मू कश्मीर के लोगों को विधानसभा चुनावों के लिए अब्दुल्ला ने एक नया लॉलीपॉप भी दिया। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद नेकां तीनों प्रांतों को अलग-अलग स्वायत्ता देगी। 
फारूक ने कहा लोगों ने हमपर भरोसा दिखाया है। हम जीत का लक्ष्य तय करेंगे। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी देश की बात करते हैं तो शांति के लिए आवश्यकता है कि पड़ोसी के साथ संबंध बेहत्तर बनाए जाएं।