नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर मिली है. यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्याकर लाश के टुकड़े कर बैग में भर दिया. मामला शाहदरा के फर्श बाजार थाने का है जहां प्रॉपर्टी के लिए  22 साल के बेटे अमन गोयल ने अपने पिता संदेश गोयल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके टुकड़े टुकड़ेकर 2 अलग अलग बैग में भर कर उन्हें ठिकाने लगाने जा रहा था. लेकिन जब तक वह कत्ल के निशां मिटा पाता, इसका खुलासा हो गया और ये 'कपूत' सलाखों के पीछे पहुंच गया.

आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता अक्सर उसे शराब पीकर किसी ने किसी बात पर टोकते रहते थे, सोमवार (20 मई) रात को बेटा अमन जब अपने बुराड़ी स्थित कैफे से घर गया तो उसके पिता शराब के नशे में उसको डांटने लगे. घर के बाकि लोग छुट्टियों में मनाली घूमने गए हुए थे, पिता की अक्सर डांट की वजह से उसे गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता की गला घोंट कर हत्या कर दी. 


लाश के टुकड़े-टुकड़े कर बैग में भरा
हत्या करने के बाद पकड़े जाने के डर से उसने पिता की लाश के कई टुकड़े किए और उनको अलग अलग बैग में भरकर आधी रात होने का इंतज़ार करने लगा ताकि रात के अंधेरे में लाश को ठिकाने लगाया जा सके.  लेकिन इससे पहले की वो अपने मकसद में कामयाब हो पाता, पड़ोस में रहने वाले संदेश गोयल के भाई ने उनकी की गुमशुदगी के बारे में पुलिस को बता दिया. इतने में बी पुलिस उस घर मे पहुंच गई जहा बैगों में भरकर संदेश गोयल की लाश को रखा गया था. 

पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और जानने में लगी है कि ये हत्या आवेश में आकर की गई है या पूरी साजिश के तहत.