भोपाल। क्राइम ब्रांच टीम एवं महिला थाना द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर मुखबिर की सूचना के आधार पर एक ऐसे देह व्यापार के अड्डे में दबिश दी जिसमें इस अड्डे का व्यवस्थापक आशुतोष बाजपेयी अपने ग्राहकों को शराब भी मुहैया कराता था। टीम द्वारा अरेरा कालोनी के मकान नंबर ई/ 5/77 में दबिश देकर कुल 10 महिला एवं पुरुष आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के अंतर्गत एवं आबकारी एक्ट की धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही की है।
अफसरों ने बताया कि भोपाल की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि अरेरा कालोनी मकानं नं ई/ 5/77  का मालिक अपने मकान में देह व्यापार का अड्डा चला रहा है। तथा ग्राहकों को शराब भी अपने घर से ही सप्लाई कर रहा है। सूचना से क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया तथा अनैतिक देह व्यापार अधिनियम कीधाराओं के अंतगर्त महिला थाना प्रभारी को नोटिफिकेशन गया है कि के आधार पर महिला थाना प्रभारी एवं बल तथा क्राइम ब्रांच भोपाल की एक टीम गठित की गई है।

घटना क्रम के आधार पर टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर उक्त मकान के बाहर पार्क में पुलिस बल को एवं गाड़ियों को छिपा दिया एवं ग्राहक को उक्त मकान नंबर ई/77 में भेजा गया एवं योजना बद्ध तरीके से उसके इशारे का इंतजार किया। भेजे गये पुलिस के ग्राहक का इशारा मिलते ही पूरी टीम द्वारा सुनियोजित तरीके से उक्त मकान की घेराबंदी कर दबिश दी जिसमें उक्त मकान के विभिन्न कमरों में आपत्तिजनक हालत में पुरुष एवं महिलाएंमिली।उनस पूछताछ की गईतो सभी के द्वारा यह बताया गया कि उक्त मकान का मालिक आशुतोष बाजपेई है जो यहां पर पूरी व्यवस्थाएं कर देता है। शराब की जरूरत वालों को शराब भी अपने घर से ही दे देता इसके ऊंचे दाम लेता है। उक्त मकान के पीछे भाग से आरोपी आशुतोष के विरुद्ध आबकारी एक्ट की धाराओं के अंतर्गत भी कार्यवाही की गई है। पकड़े गये आरोपीगणों के विरुद्ध थाना क्राइम ब्रांच भोपाल में अ.क्र. 79/19 4,6,7 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम एवं (2) आबकारी एक्ट के तहत पंजीबद्ध किया गया है। पकड़े गये आरोपियों में आशुतोष बाजपेयी निवासी अरेरा कालोनी, मिथलेश पुनेरा निवासी सदर, कृष्णा जीसी निवासीसदर, अस्सा बेग भोपाल,सुनील दुवे निवासी सदर, पिंकी धाकड़ परिवर्तित नाम) जबलपुर, नवीन जाट निवासी तलापार वार्ड नरसिंहपुर, नान्सी परिवर्तित नाम, प्रेम ओली निवासी भीम नगर जहांबाद भोपाल,मौली परिवर्तित नाम जबलपुर के नाम शामिल हैं।