जबलपुर। मनकेड़ी, बरगी निवासी एक शादीशुदी महिला जिसका पति अकसर दूसरे राज्यों में रोजी-रोटी कमाने जाता है उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर एक बदमाश ने न केवल उसके अश्लील फोटो खींचे बल्की इन फोटो के जरिये वह उसका दैहिक शोषण भी करता रहा। महिला ने एडीशनल एसपी ग्रामीण राय सिंह नरवरिया के एक लिखित शिकायत पेश कर आरोपी पर कार्यवाही की मांग की है। महिला ने कार्यवाही न होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी है। 
मदद की आड़ में की दोस्ती .........
श्रीमति शोभा बर्मन (काल्पनिक नाम) ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को की शिकायत में कहा है कि उनके पति अकसर नौकरी के लिये राज्य से बाहर रहते हैं इसी दौरान आज से छः साल पहले एक दुर्घटना में उसके पुत्र का हाथ पैâक्चर हो गया था तभी मदद करने की आड़ में आरोपी तालाब कालोनी बरगी नगर निवासी मोलू रजक से उसकी जान-पहचान हुई और धीरे-धीरे वह उसके घर आने-जाने लगा। 
दवाई के बहाने घर बुलाया ......
महिला का अरोप है कि आरोपी ने एक दिन दवाई देने के बहाने अपने घर बुलाया और कहा कि दवाई से उसका बच्चा अच्छा हो जायेगा। घर पहुंचने पर उसने पीने के लिये पानी दिया जिसमें नशीली दवाई मिली थी बेहोशी की हालत में उसने दैहिक शोषण किया और अश्लील फोटो मोबाईल में खींच ली और तब से वह उसका शोषण कर रहा था। बदनाम करने की धमकी देकर कई बार वह दैहिक शोषण कर चुका है।