इन्दौर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के चलते विपक्षी दलों में घबराहट होने लगी है, इसीलिए अब वे हमारी सभाऍं नहीं होने दे रहे हैं। हमले करवाये जा रहे हैं, लेकिन मोदीजी और भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता इन हरकतों से डरने वाले नही है। राष्ट्र के नवनिर्माण के लिए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कृत संकल्पित हैं। 
यह बातें पूर्व मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने देपालपुर के विजय स्तंभ पर आयोजित सभा को सम्बोध‍ित करते हुए कहीं। इस मौके पर पूर्व विधायक मनोज निर्भयसिंह पटेल, गोपालसिंह चौधरी, अशोक सोमानी भी उपस्थ‍ित थे। श‍िवराज सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी, कमलनाथ और दिग्विजयसिंह दौरे पर आते थे, तो कहते थे कि हमारी सरकार बनवा दो तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। शिवराजसिंह चौहान ने किसानों से पूछा कि विधानसभा चुनाव हुए 5 महीने होने आए लेकिन क्या किसी किसान का 2 लाख का कर्जा माफ हुआ क्या? किसानों ने नही कहते हुए मामा मामा कहते हुये समर्थन दिया। झूठ से बनी सरकार का झूठ सामने आने लगा है, किसान खुद कह रहे कि कर्जा माफ नही हुआ। कांग्रेस सिर्फ झूठ और झूठ का प्रचार करती है। चौहान ने कहा कि यदि राहुल गांधी, कमलनाथ ने किए गए वादे पूरे नहीं किए तो इनकी ईंट से ईंट से बजा दूंगा। कांग्रेस के तो डीएनए में ही भ्रष्टाचार और झूठ बोलना है। ये जहां भी जाते हैं वहां सिर्फ झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करते हैं, इसलिए इस बार इनकी बातों में नहीं आना है। जो गलतियां विधानसभा चुनाव में हो गई वे गलतियां अब लोकसभा में नहीं होना चाहिए।
चौहान ने अघोषित बिजली कटौती पर कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस आ गयी है, अपने अपने घरों में लालटेन निकाल कर साफ कर लेना, क्योंकि कभी भी लाइट जा सकती है, हमने 24 घण्टे बिजली देने का वादा निभाया, लेकिन कांग्रेस प्रदेश में फिर से अंधेरे का राज कायम करना चाहती है, लालटेन युग मे ले जाना चाहती है। किसान परेशान है, हताश है, लेकिन कमलनाथ की सरकार तबादलों में व्यस्त है। चार महीने में ही मध्यप्रदेश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। इन्होंने प्रदेश के विकास कार्यों पर विराम लगा दिया है, हमने  जो योजनाए गरीबो के कल्याण के लिए बनाई थी वे सभी योजनाएं बंद कर दी हैं। गरीबों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा बंद हो गई है। हमने बच्चो की फीस भरने का वादा निभाया लेकिन कांग्रेस ने गरीब बच्चों की फीस भरना बंद कर दी,  इन्होंने संबल योजना बंद कर दी। बस मध्यप्रदेश में सिर्फ पैसा कमाने का धंधा चल रहा है। 
चौहान ने कहा कि चुनाव आते ही कांग्रेस को राष्ट्र की याद आने लगी, देश की सुरक्षा की चिंता होने लगी, यूपीए के शासनकाल मे जब देश में आतंकी हमले होते तब इनकी राष्ट्र भक्ति को साँप सूंघ जाता था, आतंकी हमारे जवानों का शीश काटकर ले जाते थे, लेकिन ये चुपचाप देखते रहते थे, फिर बयान जारी कर देते थे कि हम कड़ी निंदा करते है, लेकिन जब से देश की बागडौर 56 इंच के सीने वाले मोदी ने संभाली है, तब से आतंकवादियो और उनके आकाओं की नींद हराम हो गयी है। देश की सुरक्षा के लिए, देश की अस्मिता के लिए मजबूत सरकार को चुनने का समय है। मुख्यमंत्री की सभा में प्रेमनारायण पटेल, गुमानसिंह पवार, चिंटू वर्मा, सत्यनारायण पटेल, गोपाल कटेसरिया, भरत आंजना, जालमसिंह सोलंकी, कैलाश भाँगड़िया, विमल यादव, नीलेश उपाध्याय, भुवानसिंह पवार, उमरावसिंह मौर्य, चेतन भावसार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
:: श‍िवराज की आज इन्दौर में चार सभाऍं :: 
लोकसभा संयोजक व विधायक रमेश मेंदोला व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने बताया कि भाजपा लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान गुरूवार 16 मई को इन्दौर लोकसभा क्षेत्र में 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शिवराजसिंह चौहान शाम 5 बजे सांवेर के बस स्टैण्ड चौराहा पर जनसभा को संबोधित करेंगे, तत्पश्चात शाम 7 बजे विधानसभा क्षेत्र क्र. 5 के मूसाखेड़ी चौराहा एवं रात्रि 8 बजे एम.आर-9 रोड़, महक वाटिका के पास तथा रात्रि 9 बजे विधानसभा क्षेत्र क्र. 1 के कुशवाह नगर चौराहा पर जनसभा को संबोधित करेंगे।