इन्दौर । भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने जिला न्यायालय परिसर में पहुंचकर सभी अभिभाषकों से संपर्क किया और भाजपा के लिये समर्थन मांगा। इस मौके पर लालवानी ने अभिभाषकों से कहा कि आपका साथ और समर्थन हमेशा भाजपा के साथ रहा है, वो बना रहे। मैं सदैव आपके साथ था और रहूंगा। यह चुनाव देश की सुरक्षा और विकास के लिये लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी की एनडीए सरकार ने जो काम 5 साल में करके दिखाया है, वो कांग्रेस 55 साल में भी नहीं कर पायी। यह सारा देश जानता है। आप सभी के सहयोग से पुनः देश के प्रधानमंत्री मोदी ही बनेंगे। 
संपर्क के दौरान लालवानी के साथ रविन्द्रसिंह गौड़, ज्योति तोमर, रमाकांत शर्मा, रविन्द्र सावलिया, संजय शर्मा, दिनेश पाण्डे, चन्द्रशेखर चौधरी, पंकज वाधवानी, राकेश चौहान, दीपक जायसवाल, संजय गायकवाड़, अभिजीत राठौर, पंकज यादव, रोहित दात्रे, जितेन्द्र यादव, सुनील महू, योगेश जायसवाल, विशाल बौराड़े, राघवेन्द्रसिंह बैस, श्याम दांगी, अमित कौल, मनीष शर्मा, रत्नेश गुप्ता, आकाश शर्मा, मन्नु यादव, कमल गौड़, कमल आंजना सहित कई नामीग्रामी अभिभाषक गण उपस्थित थे। सभी ने लालवानी को आश्वस्त किया कि हम आपके साथ है भाजपा का समर्थन करेंगे और घर-घर जाकर भाजपा के लिये समर्थन भी मांगेंगे। 
:: लालवानी आज विस क्र. 5 में करेंगे जनसंपर्क :: 
लोकसभा संयोजक व विधायक रमेश मेंदोला ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी का मंगलवार 14 मई को विधानसभा क्षेत्र-5 में जनसम्पर्क करेंगे। इसकी शुरूआत सुबह 9 बजे वार्ड-43 में श्रीनगर एक्सटेंशन स्थ‍ित सुनिकेत अपार्टमेंट से करेंगे। वार्ड-43, वार्ड-44, वार्ड-26, वार्ड-7, वार्ड-45, वार्ड-46, वार्ड-47 व वार्ड-40 में अपना सघन जनसम्पर्क करेंगे। जनसम्पर्क की समाप्त‍ि के बाद महालक्ष्मी नगर व साईं कृपा कॉलोनी में बैठक होगी।