स्पाइडर मैन फिल्म सीरीज की अगली फिल्म स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है। इस ट्रेलर में सबसे खास बात है कि स्पाइड-मैन का किरदार निभाने वाले टॉम होलांद ट्रेलर की शुरुआत में डिस्कलेमर के तौर पर खुद आते हैं और बताते हैं यदि आपने अभी तक 'एवेंजर्स एंडगेम' नहीं देखा है तो इस ट्रेलर को अभी न देखें, वरना यह स्पाइलर का काम करेगी। इस वजह से पहले 'एवेंजर्स एंडगेम' देखें और जिन्होंने देख लिया है तो स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम का ट्रेलर देख सकते हैं।
स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम का ट्रेलर काफी दमदार है। इसमें एक नए सुपरहीरो की एंट्री होती है। आयरन मैन के दूर हो जाने के बाद अब स्पाइडमैन को संभालने के लिए हैप्पी होगन (जोन फावरेयू) होते हैं। इस ट्रेलर में स्पाइडर मैन के मुंह से यह भी सुना जाता है कि दुनिया को अब नए आयरन मैन की जरूरत है जिसे लोग नए सुपरहीरो को उसकी जगह समझ रहे हैं।
अभी तक इसकी कोई पुष्टि तो नहीं हुई, लेकिन फिल्म आने के बाद यह बिल्कुल साफ हो जाएगा कि स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम में नए सुपरहीरो का क्या अहम रोल होगा।
स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम की रिलीजिंग डेट अभी ट्रेलर में 2 जुलाई दिख रही है हालांकि यह इंडिया में कब रिलीज होगी, इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। करीब 3 मिनट के इस वीडियो को अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है और यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। हाल ही में रिलीज हुई 'एवेंजर्स एंडगेम'  ने सिर्फ एक हफ्ते में 300 करोड़ रुपए कमा डाले हैं। अब दर्शकों के लिए स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम का ट्रेलर सरप्राइज जैसा है।