जबलपुर। हनुमानताल थाना अतंर्गत प्रेमसागर झंडा चौक में दो भाईयों ने मिलकर एक लड़के पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। 
हनुमानताल थाना अतंर्गत प्रेमसागर निवासी १९ वर्षीय मंगल बेन कल शाम ७:३० बजे झंडा चौक से निकल रहा था तभी विक्की बंशकार और उसके छोटे भाई ने मिलकर उसे रोका और उस पर चाकूओं से वार कर दिया। चाकू लगने से घायल हुये मंगल बेन को मुलायजे के लिये विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २९४,३२३,३२४,३४ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को विवेचना में लिया गया है। आरोपी फरार है।  
महिला फांसी झूली........... 
रांझी थाना अतंर्गत शांति नगर निवासी एक महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलें को जांच में लिया है। 
रांझी पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार शांति नगर निवासी २५ वर्षीय श्रीमति निशा गुप्ता ने कल रात कमरे के पंखे के हुक से नायलॉन की रस्सी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। जिसे उसके पति संदीप गुप्ता ने तुरंत इलाज हेतु रांझी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने परीक्षण उपरांत श्रीमति निशा गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर मामलें को जांच में लिया है।