जबलपुर। हनुमानताल थाना अतंर्गत कंचनविहार में उधारी का पैसा मांगने पर एक आरोपी ने युवक के साथ गालीगलौज कर उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
हनुमानताल पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंचनविहार निवासी ३० वर्षीय सोनू तिवारी गत दिवस को अपने दोस्त रमेश पटेल के साथ घर जा रहा था उसी दौरान रात १०:३० बजे उसे घर के पास जावेद मिला जिसने उससे ८ दिन पूर्व २०० रुपये उधार लिये थे। सोनू ने जावेद से अपनी उधारी के पैसे मांगे तो जावेद गालीगलौज कर कहने लगा कि फालतू बात मत कर और चाकू निकालकर उसके गाल पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २९४,३२४,५०६, के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।
किशोरी के साथ छेड़छाड़........
वैंâट थाना क्षेत्र में एक १६ वर्षीय किशोरी के घर के सामने एक शोहदे ने छे़ड़छाड़ की और गालीगलौज कर उसे घर से उठवा लेने की धमकी दी। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 
वैंâट पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार वैंâट निवासी १६ वर्षीय किशोरी शिवांगी (काल्पनिक नाम) गत दिवस को दोपहर १:३० बजे घर पर अकेली थी, तभी गुड्डू उर्फ महफूज जिसे वह पहले से जानती थी वह आया और घर के सामने गालीगलौज करते हुये उसे घर से उठा लेने की धमकी देने लगा, शोर सुनकर आसपास के लोग आये तो वह वहां से भाग गया। पिछले १ साल से घर से बाहर आते-जाते समय उसका पीछा कर परेशान करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २९४,३५४(घ), ३५४(क),५०६ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।