जबलपुर। पनागर थाना अतंर्गत ककरहाई तलैया में पुरानी रंजिश को लेकर दो आरोपियों ने एक युवक व बीच बचाव करने आये युवक के दोस्त पर लाठी से हमला कर घायल कर दिया। घायलों को शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पनागर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ककरहाई तलैया निवासी २७ वर्षीय गोलू काछी ३० अप्रैल को रात १०:३० बजे अपने दोस्तों के साथ शिवा तथा बिल्लू चौधरी पनागर बस स्टेण्ड पर शराब पीकर तीनों घर पहुंचे। शिवा कोल ने पुरानी रंजिश पर गालीगलौज करते हुये धक्का गोलू काछी को धक्का मार दिया। गोलू ने गालीगलौज करने से मना किया तो शिवा एवं शिवा के पिता राजकुमार कोल ने लाठी से उसके एवं बीच-बचाव करने आये बिल्लूू चौधरी के साथ मारपीट कर दी, जिससे बिल्लू चौधरी के सिर में अधिक चोटे आने पर उसे उपचार हेतु जबलपुर ले गये। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २९४,३२३,३२४,५०६,३४ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी पिता-पुत्र फरार है।
किशोरी के साथ छेड़छाड़...........
बरेला थानाक्षेत्र में दादी की मृत्यु की जानकारी लगने पर रोड पर खड़ी एक नाबालिग किशोरी को एक आटो चालक ने जबरदस्ती खींचकर अपनी ऑटो में बैठाया और उसे जगह-जगह घुमाया और अश्लील बातें करने लगा। किशोरी के मना करने पर के बाद भी उसे पैसे लेकर गलत काम करने को कहता। किशोरी के रोने पर आटो वाले उसे छोड़ दिया जिसके बाद युवती ने बरेला थाने में आटो चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बरेला पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है। 
बरेला पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेला निवासी १५ वर्षीय किशोरी रानी (काल्पनिक नाम) मशरुम कंपनी में काम करती थी दोपहर २:३० बजे दादी की मृत्यु होने की जानकारी लगने पर घर जाने के लिये राड पर खड़ी थी तभी एक आटो चालक आया और गांव तक ले जाने का कहा और उसे खींचकर जबरदस्ती आटो में बैठा लिया एवं आटो से उसे धनपुरी बरेला की ओर ले गया, उससे अश्लील बातें कर रहा था, रास्ते में उसे गन्ने का रस पीने हेतु लाकर दिया, उसके मना करने पर कहा अभी थोडी दूर से सवारी बैठाकर तेरे गॉव तक छोड दूंगा, उसे जबरदस्ती बरेला की ओर ले गया एवं रास्ते भर पैसे लेकर गलत काम करने को कह रहा था, वह बार बार मना कर रही थी, वह रोने लगी तो उसे तलाब के पास लाकर छोड दिया। रिपोर्ट अज्ञात आटो चालक के विरूद्ध धारा ४५४ एवं ७, ८ पाक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को जांच में लिया है। आरोपी फरार है।