जबलपुर। अधारताल थाना अतंर्गत परियट पुल पर एक व्यक्ति की लाश मिली उसके बांये पैर में चोट के निशाने थे और चेहरे में कीड़े लग गये थे। मृतक की शिनाख्त सुहागी निवासी सतेन्द्र ठाकुर के रुप मे हुई। मृतक परियट पुल से गिरा या उसे मारकर फेंका गया यह अभी अज्ञात है।     
अधारताल पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात परियट पुल पर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीऔर लाश को परियट नाले से ऊपर निकलवाया। पुलिस के मुताबिक मृतक के बांये पैर की जांघ में चोट के निशाने थे चेहरे मे कीड़े लग गये थे। मृतक की मृत्यु लगभग १०-११ घंटे पूर्व होना प्रतीत हो रही थी, पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच मे लिया गया। अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किये गये जिस पर मृतक की शिनाख्त सत्ोन्द्र ठाकुर उम्र ४० वर्ष निवासी सुहागी के रूप में हुई। 
सीढ़ियों से गिरी महिला की मौत............
करौंदी कटंगी में एक महिला कल घर की सीढ़ियों से गिर गई थी उसे चोट आने पर इलाज के लिये मेडीकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार दौरान उसकी मृत्यु हो गई। 
गढ़ा पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार करौंदी कटंगी निवासी ५५ वर्षीय श्रीमति रामकुमारी घर में सीढ़ियों से गिर गई थी जिसे ११ अप्रैल को मेडीकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां २८ अप्रैल को रात १० बजे उपचार दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाते हुये मर्ग कायम कर घटना स्थल थाना कटंगी का होने से डायरी अग्रिम विवेचना हेतु थाना कटंगी स्थनांतरित की जा रही है।