शहडोल/सीधी। पहले पाकिस्तान से देश में आतंकवादी आते थेनिर्दोष लोगों को मारते थे और चले जाते थे। आतंकवादियों का बाल भी बांका नहीं होता थालेकिन पिछले पांच वर्षों में पाकिस्तान से आतंकवादियों को भारत आने में खौफ लगने लगा है। आतंकवाद का खात्मा राहुल गांधी कभी नहीं कर सकते। यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं और उन्होंने किया भी है। यह बात शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम एवं कोतमा में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह तथा सीधी जिले में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती रीति पाठक के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

                सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कि आतंकवाद को लेकर पिछले पांच सालों में मोदी सरकार ने कई बार एक्शन लिया। सर्जिकल स्ट्राइक की गई। पाकिस्तान में घुसकर एयरस्ट्राइक की गई। वहां पर हमारे देश का सपूत अभिनंदन पकड़ा गया तो उसे 72 घंटे में वापस भी ले आए। ये काम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। श्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब मैंने सत्ता की कमान संभाली तब यहां पर भी डाकुओं का आतंक था। लेकिन मैंने कह दिया कि मध्यप्रदेश की धरती पर या तो डकैत रहेंगे या शिवराजसिंह रहेगा। हमने प्रदेश से डकैतों का पूरी तरह से सफाया कर दियालेकिन अब मध्यप्रदेश में फिर से डकैत पैदा होने लगे हैं। यही कारण है कि प्रदेश में लगातार घटनाएं बढ़ रही हैं। बच्चों का अपहरण करके उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है।

श्री चौहान ने कहा कि जनता ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को ज्यादा सीटें देकर गलती कर दी थी, लेकिन इस बार यह गलती मत करना। अब केंद्र में श्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है, इसलिए भाजपा को जिताना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना चलाई, जिसके कारण घर-घर में गैस सिलेंडर पहुंचे। आम आदमी के लिए बीमा योजना शुरू की। किसानों को हर साल 6 हजार रूपए देने की घोषणा की, लेकिन प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने अब तक किसानों की सूची उपलब्ध नहीं कराई, जिसके कारण किसानों को लाभ नहीं मिल पा रहा है। मोदी जी की सरकार ने बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ अभियान चलाया। भारत को शक्तिशाली राष्ट्र बनाया और दुनिया में देश का सिर गर्व से उंचा किया है।