जबलपुर। काँग्रेस के नेताओ ने देश की जनता को हमेशा भ्रमित किया और गरीबी हटाओ का झूठ बोलने का कांग्रेस का पुराना इतिहास है, इंदिरा गाँधी से लेकर राहुल गाँधी तक से लेकर अब तक सभी ने सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवँ पार्टी प्रत्याशी राकेश सिंह ने पाटन विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान कही।
भाजपा प्रत्याशी श्री सिंह ने पाटन विधानसभा के इंद्राना से जनसंपर्क प्रारम्भ कर टिकरी, ढिंरहा उमरिया, मुरेठ, लमकना, पौड़ा, दर्शनी, खुरावल, गौरहा, हरदुआबंधा, तलाड, रौसरा, पड़वार, खितौला, अभाना, देवरी अमगंवा, मँझोली, पोला में जनता से आशीर्वाद मांगा।
श्री सिंह ने ग्रामीण जनों से संवाद करते हुए कहा देश में ५५ सालों तक राज करने वाली पार्टी के नेता सिर्फ कहते रहे लेकिन वास्तविकता में गरीबी नहीं हटी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबी पर प्रहार कर गरीबों का जीवन संवारने का काम किया है। उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना इस बात का प्रत्यक्ष उदाहरण है। प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना के माध्यम से किसानों की आय दोगुना करने के संकल्प के साथ किसानों को मजबूत करने का काम मोदी सरकार कर रही है।  
कांग्रेस के अध्यक्ष ने चुनाव के पहले वादा किया था कि हमारी सरकार बनते ही १० दिनों के भीतर सभी किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई तो वे मुख्यमंत्री बदल देंगे। आज कर्जमाफी के नाम पर किसानों को छला जा रहा है।  सिर्फ वादे किये गए और कर्ज माफी धोखा साबित हुई है।  आने वाला लोकसभा चुनाव आप किसान भाइयों, युवाओ, मजदूरों, माताओं, बहिनों के भविष्य को तय करेगा इसीलिए अपने मताधिकार का प्रयोग देश मे मोदी जी की सरकार बनाने कीजिये।
पाटन विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान विधायक अजय विश्नोई, जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश पटैल, लोकसभा सह संयोजक आशीष दुबे, जिप अध्यक्ष मनोरमा पटेल, बालचंद जैन, राजेश राय, उर्मिला दाहिया, विनय असाठी, भरतसिंह परिहार, महेंद्र सिंह, कमलेश पटेल, सहित मोर्चा प्रकोष्ठ एवं मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।