बैतूल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। देश में अगली सरकार भी मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की ही बनेगी। आगे भी भाजपा के नेतृत्व में देश में सरकार नरेन्द्र मोदी की ही बनेगी। ये घोटालेबाज देश नहीं चलाएंगे, देश तो प्रधानमंत्री श्री मोदी ही चलाएंगे। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराजसिंह चौहान ने सोमवार को बैतूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

सोमवार सुबह श्री चौहान बैतूल पहुंचे यहां उन्होंने हरदा-बैतूल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उईके का नामांकन दाखिल कराया। इसके बाद स्थानीय लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में उन्होंने विशाल आमसभा को संबोधित किया। 

बैतूल में सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के दौरान हर जगह घोटाले ही घोटाले हुए हैं। इन सरकारों ने जमीन से लेकर आकाश तक और हवा से लेकर पानी तक में घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के दामाद राबर्ट वाड्रा ने जमीन घोटाला किया हैजिससे सारी दुनिया में भारत की छवि कलंकित हो रही है। उन्होंने कहा कि देश चलाना इन घोटालेबाजों के वश की बात नहीं हैदेश तो प्रधानमंत्री श्री मोदी ही चलाएंगे।

सभा के दौरान कमलनाथ सरकार में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे के चचेरे भाई रविन्द्र पांसे अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। रविन्द्र पांसे सारनी के नपाध्यक्ष रहे डॉ. महादेवराव पांसे के सुपुत्र एवं बैतूल से कांग्रेस विधायक रहे एमएन पांसे के भतीजे हैं। आदिवासी नेता राजेश सरियाम के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रभारी शंकर परते भैसदेही, सतीश इवने घोड़ाडोंगरी, राजेश सोलंकी बैतूल ने भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।