जबलपुर। चरगवां थाना अंतर्गत ग्राम बिजौरी में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने घर की पूजन सामग्री लेकर लौट रहा था रास्ते में उसे एक बाईक सवार ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी और मुख्य रेलवे स्टेशन में चलती ट्रेन से यात्री फिसलकर गिरा और कट गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस दोनों मामलों में मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है। 
सड़क हादसे में मौत ......
घटना के संबंध में चरगवां पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नुनपुर निवासी अंतराम पाठक अपने मामा के लड़के ३० वर्षीय राजेश दुबे के साथ कल शाम अष्टमी पूजन का सामान लेने गांव से शहर गया था जहां से दोनों पैदल लौट रहे थे तभी रास्ते में एक बाईक सवार ने बिजौरी नहर के पास राजेश को टक्कर मार दी। जिससे राजेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बाईक चालक विमलेशपुरी गोस्वामी को गिरफ्तार कर उसकी बाईक क्रमांक-एमपी/२०एनडी/०६१७ जब्त कर ली है। पुलिस धारा ३०४ ए के तहत् अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है। 
यात्री गिरा ट्रेन से कटा ......
मुख्य रेलवे स्टेशन में कल रात एक यात्री चलती हुई काशी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरा और कट गया जिससे उसकी मौत हो गई। जीआरपी थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक यात्री काशी एक्सप्रेस में सफर कर रहा था, शायद उसे जबलपुर में उतरना था। ट्रेन स्टेशन पर १० मिनिट रुकी भी रही लेकिन यात्री की नींद लग गई थी जैसे ही उसकी नींद खुली वह ट्रेन से उतरने लगा। हड़बड़ाहट में पैर फिसला और यात्री ट्रेन के नीचे जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। जीआरपी ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। रेल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।