मेहसाणा। लोकसभा चुनाव को लेकर हर राज्य में राजनीतिक दल सीटों का समीकरण बनाने में लगे हैं वहीं गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। हाल ही में कांग्रेस की वेबसाइट हैक किए जाने के बाद अब मेहसाणा में हार्दिक पटेल के बैनर लगे हैं। इन बैनर्स में हार्दिक पटेल को गद्दा बताया जा रहा है। इतना ही नहीं बैनर में हार्दिक को गद्दार बताने के कारण भी गिनाए गए हैं।

हार्दिक के कांग्रेस में जाने से पाटीदार समाज नाराज है और इसी का नतीजा है कि मेहसाणा में हार्दिक के पोस्टर नजर आ रहे हैं। इन पोस्टरों में जहां उनके गद्दार होने के 7 कारण गिनाए गए हैं वहीं यह भी लिखा गया है कि हार्दिक पटेल का कोई समर्थक ना आए। इसके अलावा पोस्टर में यह भी लिखा है कि जो हार्दिक अपने समाज का ना हुआ वो दूसरे समाज का क्या होगा।
बैनर में हार्दिक को गद्दा बताए जाने के कारण गिनाते हुए लिखा गया है कि शहीद पाटीदार युवाओं न्याय दिलाए बिना हार्दिक पटेल राजनीति में शामिल हो गए। वहीं यह भी लिखा है कि पाटीदारों को पुलिस से मार खिलाकर और दुश्मनी करवाकर हार्दिक ने राजनीति शुरू कर दी है।

इसमें यह भी कारण बताया है कि हार्दिक ने पाटीदारों के कई बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने के बजाय, राजनीति को चुना। साथ ही इसमें लिखा है कि प्रत्येक समुदाय को एक पाटीदार से विनम्र अनुरोध है जो उनके पाटीदार समुदाय का नहीं है, अन्य समाज का क्या होगा।

अंत में एक नोट लिखा गया है कि हार्दिक पटेल का कोई समर्थक समाज में नही आना चाहिए।