इन्दौर । इन्दौर एयरपोर्ट को अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट दर्जा मिलने पर इन्दौर की सामाजिक संस्थाओं लोक संस्कृति मंच के अध्यक्ष शंकर लालवानी, मालवा चेम्बर ऑफ कामर्स के अजीतकुमार नारंग, एसोसिएशन ऑफ इंडस्टीज के योगेश मेहता के नेतृत्व में लोकसभा अध्यक्ष व इंदौर की सांसद श्रीमती सुमित्रा महाजन का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।
लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ने कहा कि कई वर्षो से इंदौर को अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने की मांग लंबित थी जो कि अब पूरी हो गई। आप सब के सहयोग में इंदौर शहर का चहुमुंखी विकास हुआ है और आगे भी इस प्रकार इंदौर का विकास करेंंगे, अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनने से मध्यप्रदेश में इंदौर की आर्थिक स्थिति के साथ-साथ विकास तेजी से होगा। साथ ही अन्य देशों से हवाई मार्ग से सीधे जुड़ जायेगा। इंदौर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी होने के कारण व्यापार करने में आसानी हो जायेगी।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से आलोक दवे, हेमंत मेहतानी, फार्मसिटिकल से बिहारीलाल चावला, महिला संगठन से श्रीमती भारती मेण्डोला, प्राक्षी नैयर, होटल एसोसिएशन से अशोक लालवानी, जेलरोड एसोसिएशन से दिलीप माटा, दीपचन्द चावला, समाजसेवी बाबूभाई महिदपूरवाला, हेदरभाई महूवाला, कमल गोस्वामी, गोलू हार्डिया, संस्कृति विभाग के भरतकुमार शर्मा, सैनिक प्रकोष्ठ के डॉ. एस.एल. शर्मा, हरीश राजानी, नागेश नामजोशी, उपाध्याय, कदम सहित बड़ी संख्या में समाजजन व संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे।