जबलपुर। जिला बदर के आदेश का उल्लंघन कर रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई गोहलपुर, कोतवाली, घमापुर थाना क्षेत्र में की गई है। पकड़े गए तीनों आरोपियों से चाकू भी बरामद किए गए हैं, जिससे अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि ये आरोपी अपराध करने की नियत से घूम रहे थे। फिलहाल पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।
गोहलपुर पुलिस ने की कार्रवाई ............
गोहलपुर पुलिस को सूचना मिली कि अधारताल थाने का जिला बदर का आरोपी नीरज चौबे चाकू लेकर गोहलपुर तिराहे पर खड़ा है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल दबिश दी। पुलिस को देख नीरज मौके से भागने लगा, जिसे घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया। नीरज के कब्जे से एक चाकू बरामद किया गया है। आरोपी के विरूद्ध धारा १८८ भादवि एंव १४ म०प्र० राज्य सुरक्षा अधिनियम तथा २५ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है।
चाकू लेकर घूम रहा था जिला बदर का आरोपी ............
कोतवाली पुलिस ने भी जिला बदर के आरोपी विक्की उर्फ शैलेष चौधरी उम्र २५ वर्ष निवासी दमोहनाका को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जिला बदर का आरोपी विक्की उर्फ शैलेष चौधरी को चाकू लेकर घूमते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि विक्की कहां अपराध करने के लिए जा रहा था।
घमापुर पुलिस ने की कार्रवाई ............
घमापुर पुलिस ने बताया कि गोपाल होटल के पास रहने वाला श्यामकुमार उर्फ गोलू धुर्वे  उम्र ३४ वर्ष एक अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। जिसका एक वर्ष की अवधि के लिए जिला बदर किया गया था। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गोलू गोपाल होटल के पास खड़ा है। तत्काल दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से चाकू भी बरामद किया गया है।