जबलपुर। बेलबाग थाना अतंर्गत उधारी के रुपये वापस न मिलने पर एक लड़के ने एक युवक की हत्या कर दी। मृतक युवक के शरीर पर चाकू के १३ घाव थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू व पहने हुये कपड़े जप्त कर लिया हैं। 
बेलबाग पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर मनीष गुरंदी में पैसों के इंतजाम हेतु घूम रहा था और कहीं बाहर भागने की फिराक में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनीष सोनखरे पिता लक्ष्मण सोनखरे उम्र २७ वर्ष निवासी डॉ.मुखर्जी के पीछे बेलबाग को गिरफ्तार किया गया। 
पूछताछ में आरोपी मनीष ने बताया कि वह जिला पंचायत कार्यालय में सफाई का काम करता है, कार्यालय से कुछ ही दूरी पर घोड़ा अस्पताल के पास हैरिसन अक्सर अपनी वैन खड़ा करता था, जिससे उसकी दोस्ती हो गयी थी, हैरिसन को उसने ४५ हजार रूपये ब्याज पर उधार दिया था, हैरिसन पिछले ६ माह से न ही ब्याज दे रहा था न ही पैसे वापस कर रहा था मांगने पर पैसे देने से मना कर देता था। घटना वाले दिन भी घोड़ा अस्पताल के पास हैरिसन उसे मिला जिससे उधार दिये हुये पैसे मांगे तो उसने रुपये देने से मना कर दिया और विवाद करने लगा तभी मनीष ने चाकू निकाला और उस पर हमला कर दिया। उल्लेखनीय है कि मृतक हैरिसन के शरीर पर चाकू के छोट-बडे १३ घाव थे। आरोपी की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू एवं घटना के समय पहने कपड़े जप्त किये गये। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३०२ के तहत हत्या का मामला दर्ज कर शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया।
इनकी रही सराहनीय भूमिका............
आरोपी को गिरफ्तार करने मे थाना प्रभारी बेलबाग समरजीत सिंह परिहार, उप. निरी. धर्मेन्द्र सिंह धुर्वे, सउनि के एन राय, सउनि अशोक त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक महेन्द्र शुक्ला, आरक्षक भूपेन्द्र सिंह,  सुनील पारधी, बाल गोविन्द शर्मा, हर्षवर्धन शर्मा अजय यादव, सुग्रीव तिवारी, रोहित अवस्थी, राजेश मातरे, दीपक मिश्रा, जोगिन्दर सिंह, संदीप, मनीष एवं सायबर सेल के आरक्षक नितिन जोशी, आदित्य  की सराहनीय भूमिका रही।