नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी जरूरी है. अनुपम ने शनिवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए. जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या मशहूर हस्तियां (कलाकार, खिलाड़ी) लोगों के आदर्श होते हैं, क्या उन्हें हमेशा नैतिक व्यवहार और नैतिक मानकों के आधार पर आंका जाना चाहिए या उनके प्रति उदारता के साथ पेश आना चाहिए क्योंकि उनमें भी और लोगों की तरह कमियां हो सकती हैं?

कंगना कोबताया साहसी
इस पर अनुपम ने जवाब दिया, "मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी बेहद जरूरी है." एक अन्य यूजर ने उनसे कहा कि क्या वह अभिनेत्री व फिल्मकार कंगना रनौत की हालिया रिलीज 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं तो अनुपम ने कंगना को रॉकस्टार कहा. उन्होंने कहा, "वह शानदार हैं. मैं उनके साहस और प्रदर्शन की सराहना करता हूं. वह महिला सशक्तिकरण का वास्तविक उदाहरण भी हैं."

हॉलीवुड वेबसीरिज में आएंगे नजर
बता दें कि हाल में अनुपम खेर फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली थी लेकिन अनुपम के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. इन दिनों अनुपम खेर हॉलीवुड वेबसीरिज की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके चलते वह ज्यादा समय अमेरिका में ही बिताते हैं.