जबलपुर। रांझी पुलिस ने स्मैक तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि आरोपी व्हीकल पैâक्ट्री के गेट के पास खड़े होकर ग्राहक का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जेब की तलाश ली तो उसमें स्मैक मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
रांझी पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली एक व्यक्ति व्हीकल पैâक्ट्री के गेट के पास खड़ा है। जिसके पास स्मैक है। वह ग्राहक का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने तत्काल दबिश देकर व्हीकल पैैâक्ट्री के गेट के सामने खड़े व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी ने अपना नाम मीनू उर्फ पीटर पिता डेनियल उम्र ५२ वर्ष निवासी सीएमएस चर्च कम्पाउंड के पीछे बताया है।
१० ग्राम स्मैक जब्त.........
पुलिस ने पीटर के पैंट की तलाशी ली। जिसमें पॉलीथिन के अंदर स्मैक की कई पुड़ियां रखी थीं। करीब १० ग्राम स्मैक पुलिस ने जब्त की है। जब्त की गई स्मैक की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के 
विरूद्ध धारा ८, २१ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।
खुल सकते हैं कई राज.........
पुलिस अभी आरोपी पीटर से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि वह स्मैक कहां से लाया था और किनको सप्लाई करने वाला था। आरोपी को गिरफ्तार करने में रांझी थाना प्रभारी मंजीत सिंह, उप निरीक्षक राहुल काकोडिया, आरक्षक अरविंद श्रीवास्तव एवं कपिल की सराहनीय भूमिका रही।