पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनितिक करियर पर बनी फिल्म 'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म में अनुपम खेर ने मनोमोहन सिंह का किरदार निभाया है. फिल्म में अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर भी अहम भूमिका में हैं. इसका निर्देशन विजय गुट्टे ने किया है.

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स आ रहा है. फैंस को अनुपम खेर की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. एक यूजर  ने लिखा कि कुछ समय के लिए तो मैं भूल गया था कि ये अनुपम खेर हैं मनमोहन सिंह नहीं. खेर ने बेहद शानदार परफॉर्म किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए. अनुपम खेर ने सुपर एक्टिंग की है. फिल्म में कई विलन हैं लेकिन इस मूवी के मनमोहन सिंह हीरो बन जाएंगे.
बता दें कि फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहाकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित बताई जा रही है. अक्षय खन्ना फिल्म में बारू का किरदार निभा रहे हैं. देशभर के कई कांग्रेस नेताओं ने अनुपम खेर की फिल्म का विरोध किया है. उनका आरोप है कि दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से जरिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि को धूमिल किया जा रहा है.