जबलपुर। लेनार्ड स्कूल में छात्रा द्वारा आत्मघाती कदम उठाने के बाद भी स्कूल प्रबंधन की मनमानियां नहीं रुक रही हैं। ताजा मामला सूखा रोड स्थिति विजन इंटरनेशनल स्कूल में सामने आया है। जहां फीस जमा नही होने पर छात्रों को घर वापस भेज दिया। यही नहीं बच्चों को अपमानित भी किया गया। स्कूल की शिक्षिका ने कहा कि जब औकात नहीं तो क्यों प्राइवेट स्कूल में पढ़ने आ जाते हो। शिक्षिका द्वारा अपमानित होने की बात बच्चों ने घर जाकर अभिभावकों को बताई। जिसके बाद स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा किया।
अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिभावकों ने बताया कि फीस जमा नहीं होने के चलते कई बच्चों को गेट से ही वापस भेज दिया गया। यही नहीं स्कूल की एक मैडम ने बच्चों को अपमानित किया। जब दूसरे दिन बच्चे पहुंचे तो उनकी पिटाई भी की गई। यही नहीं विरोध करने पहुंचे अभिभवकों को भी प्रबंधन की सख्ती का सामना करना पड़ा। यही नहीं स्कूल में अभिभावकों के साथ झूमाझपटी होने की खबर है।
थाने में शिकायत करने पर अड़े .....
    अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन और शिक्षिका की शिकायत थाने में करने की बात कही है। काफी देर तक स्कूल में गहमागहमी का माहौल रहा। इस दौरान अभिभावकों को समझाईश दी गई। वहीं शिक्षिका से माफी मांगने के लिए भी कहा गया, जिस पर शिक्षिका ने इनकार कर दिया।