जबलपुर। दो पहिया वाहनों के बीच हुई मामूली टक्कर के विवाद में एक युवक की सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। दो अन्य युवकों को भी चाकू के हमले में साधारण चोटें आई हैं। घटना गढ़ा थानांतर्गत झंडाचौक पुरवा में बुधवार रात करीब 9 बजे की है। हत्या से अक्रोशित परिजनों व स्थानीय नागरिकों ने रात में ही गढ़ा थाने का घेराव कर दिया। वे आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे।

एएसपी संजीव उइके समेत अन्य अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंचे। मृतक का नाम दीपक धुर्वे (18) पिता बाबूलाल एवं घायलों में पवन और अमित शामिल हैं।

पहले साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, फिर किया हमला

गढ़ा थाना प्रभारी शफीक खान ने बताया कि झंडा चौक पुरवा निवासी मृतक दीपक धुर्वे घायल युवकों के साथ बाइक से कहीं जा रहा था। झंडा चौक पर उनकी गाड़ी सामने जा रही एक्टिवा से टकरा गई, जिस पर तीन युवक सवार थे। हादसे को लेकर उनमें विवाद शुरू हो गया। स्थिति मारपीट तक आ गई। तब तक एक्टिवा सवार युवकों के तीन अन्य दोस्त पल्सर बाइक से पीछे से पहुंच गए। उनकी संख्या 6 होते ही दीपक, पवन व अमित के साथ मारपीट कर दी।

इसी बीच एक युवक ने दीपक के सीने में चाकू घोंप दी। चाकू के तीन वार लगते ही दीपक खून से लथपथ होकर मौके पर गिर पड़ा। हमला करने वालों में चुंगी चौक निवासी शिब्बू, छोटू, शिवा, मोहित, सागर, पिल्ली, गुड्डू पटेल के नाम सामने आए हैं।

वारदात के बाद भागे हमलावर तलाश में जुटी गढ़ा पुलिस

वारदात को अंजाम देकर हमलावर अपने-अपने वाहन लेकर भागने में कामयाब रहे। कुछ ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को मेडिकल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दीपक धुर्वे को मृत घोषित कर दिया। इधर, थाने में मचे हंगामे के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें जुट गईं।

इनका कहना है

एक्सीडेंट के विवाद पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान छाती में चाकू लगने से एक युवक की मौत हो गई। 6 आरोपितों के नाम सामने आए हैं।

-संजीव उइके, एएसपी