मेष - नयी आशाओं का उदय ,प्रतियोगिता,प्रतिस्पर्धा में सफलता मिलेंगी, पुरुस्कार मिलने से हर्ष होंगा। आत्म संयम बनाये रखें।

वृष - परीक्षा की तैयारी करने हेतु तत्पर रहेंगे, शारीरिक,मन,मस्तिष्क की शक्ति में वृद्धि होगी,शांतचित्त रहेगा। संतुलित आहार लेना आवश्यक है।

मिथुन-मानसिक पीड़ा,अशांति,व्यर्थ विवाद से बचें, उत्तरोत्तर आर्थिक स्थितियों में सुधार होने से चित्त शांत होंगा।लापरवाही और कटुता से बचें।

कर्क - जनसंपर्क की वृद्धि होने से, कार्य व्यस्तता होने के काराण मानसिक तनाव बनेगा,तर्कशक्ति से लाभ होंगा। दिनचर्या व्यवस्थित बनाये रखना होंगा।

सिंह -पद और अधिकारों में वृद्धि होने से कार्य क्षेत्र का विस्तार होंगा,रोजगार सम्बन्धी विचारों में परिवर्तन होंगा। अधिक जनसंपर्क बनाने से सराहना मिलेगी।

कन्या -महत्वपूर्ण कार्यों का सम्पादन आसानी से होगा, प्रमाद, लापरवाही,एवं कटुता से बचें, हितकारी भाव रखे।  वैचारिक असमंजस्यों से बचें।

तुला-तर्कशक्ति प्रबल होने से आप आपना पक्ष रखने में कामयाब होंगे, कठिन कार्य में सफलता मिलने के योग है। दूसरों के मान-सम्मान का धयान रखकर तर्क करें।

वृश्चिक- अभिष्ठ लाभ में अनवरत बाधाएं आएँगी, सत्व-गुण संवर्धन,सत्संग,का लाभ मिलने से सब मंगल होंगा।श्रेष्ठजनों से मार्गदर्शन लेना हितकर होंगा। 

धनु- बौद्धिक अस्थिरता का निवारण होंगा,रोजगार/व्यापार में सामान्य लाभ होंगा, यश प्रतिष्ठा म्मिलेंगी.संयम से काम ले।

मकर-नजदीकी सम्बन्धियों से मेल मुलाकात होंगी, सुख की अनुकूलता बनी रहेंगी, सत्कार्यों में धन व्यय होगा। स्वार्थों की चर्चाओं से बचना उचित होंगा। 

कुम्भ- लम्बी धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी,आमोद-प्रमोद के अवसर आयेंगे, संत समूह का आशीष मिलेंगा। पुण्य -संस्कारों के भाव से मानसिक सुख मिलेंगा। 

मीन-गंभीरता और सहनशीलता से परिजनों में परस्पर विश्वास बढेगा , परिजनों से चले आ रहे विवाद दूर होंगे। विवाद निराकरण के भाव बनाये रखें।