मेष- नया वर्ष नयी सौगातों से भरा हुआ होंगा,कुवारों की शादी होने के योग है,रोजगार मिलेगा। सफलता हेतु समन्वयन बनाये।  

 

वृष - नए वर्ष में भूमि-भवन संपत्ति के निर्माण के योग है,मिश्रित फल मिलेगा क़र्ज़ की स्थिति बनेगी। मंगलवर के दिन कर्ज लेने से बचें।

 

मिथुन - यह साल उपलब्धियों से भरा होगा,यश और कीर्ति रोशन होगी,आपके व्यक्तित्व की पूजा होगी।सत्कर्म करना अनिवार्य है। 

 

कर्क - नए वाहन और नयी जीवन शैली से आनंद की प्राप्ति होंगी,अदालती प्रकरण में उलझेंगे,कुछ परेशानी भी रहेगी। वाद-विवाद के समय समझौतावादी रुख अपनाये। 

 

सिंह - राजनैतिक क्षेत्र में लाभ मिलेगे,संवैधानिक पदों पर नियुक्ति होंगी,उन्नति कारक योग आयेंगे। समय का पूर्ण दोहन करें। 

 

कन्या - इस वर्ष में संतानों की और से शुभ समाचार मिलने से बहुत उत्साहित रहेंगे,मांगलिक कार्यों के योग है। अहंकार ना पालें। 

 

तुला - वर्ष में शनि की पनौती के कारण तीव्र संघर्ष करना होगा,लेकिन जुलाई के बाद धीरे धीरे सा आपके पक्ष में होगा। सावधानी बरतना जरुरी है। 

 

वृश्चिक - उत्तम फल,सफलता,और नानाप्रकार के सुख मिलने के योग ही,घर बैठे ही अचानक धन की प्राप्ति होंगी।  कर्म करने से विमुख न होए। 

 

धनु - विदेश गमन के सुंदर योग है,विदेश में शुभ विवाह तय होने की सम्भावना है,पत्रकारों को भरी सफलता मिलेंगी। अपने संबंधो का विस्तार करें। 

 

मकर - खनिज के क्षेत्र में कार्य करनेवालों को अचानक गुप्त प्राप्तियां होने के योग है,शासकीय कार्यों में सफलता मिलेगी।अपने काम  पर सूक्ष्मता से ध्यान दे। 

 

कुम्भ - नफा-नुकसान दोनों होने से आर्थिक स्थिति पर विशेष ध्यान देना पड़ेगा,सालभर कठोर परिश्रम करना होंगा। सब कुछ भग्य पर छोड़े,चिंता न करें। 

 

मीन - परीक्षा में उतीर्ण होंगे,प्रशासनिक शक्तियों में वृद्धि होंगी,स्थानान्तरण के योग है,मानसिक परेशानियां बढ़ेगी। हिम्मत से काम ले।