मेष - किसी भी काम की अहमियत समझना जरुरी है, अपनी योजना को सफल बना सकते है, काम पूर्ण  होंगा। काम के प्रति समर्पित रहें।

वृष - किसी भी काम को करने से पहले विचार ले, धन हानि और असफलता के आसार बन रहे है, परेशान होंगे। धैर्य और समझदारी से काम करना होगा।

मिथुन - प्रतिक्षित अतिथि के आगमन से आपको धन लाभ होगा, योजना सफल होगी,मित्रों से सहयोग मिलेगा।   बिना संकोच के काम करना लाभकारी होगा।

कर्क - जल्दबाजी में लिए गए निर्णयों के कारण पछतावा होंगा, दोस्तों में आपकी छबि ख़राब हो सकती है, शांत और शिथिल  रहना ही बेहतर होंगा।

सिंह - आपने - पराये की पहचान होगी,समय खराब है,सभीजन आपने किये वायदों से मुकर जायेगे,दुःख होंगा।  आपने आप पर भरोषा रखें।

कन्या - सीमित दायरों में रहकर ही किसी भी काम को अंजाम दे, ज्यादा जददोजहद करना उपयुक्त नहीं है।आपना पक्ष रखने से पहले विचार जरुर करें।

तुला - परिश्रम की तुलना में अधिक सफलता मिलेंगी, समय आपके पक्ष में है, धन का निवेश उन्नतिकारक है। अति उत्साह से भी बचाना होगा।

वृश्चिक - माता के निर्देशों को अनदेखा करना, आपको मुसीबत में डाल सकता है, आपने को पहचानना जरुरी है। माता की अवज्ञा करने से बचें।

धनु - गलती करना बुरा नहीं, गलती को मानकर,आप सबको अपने पक्ष में कर लेंगे, ये भाव  आगे ले जायेगा। आपने संस्कारों को पहचानने की जरुरत है।

मकर - माँ की ममता आपको अन्यत्र जाने से रोकेगी,घर परिवार में महत्त्व बढेगा, सबको पछतावा होगा। स्नेह की भावना सदा बनाये रखें।

कुम्भ -व्यापर /रोजगार में सफलता से रोमांचित हो उठेंगे, नए विचारों के साथ  आगे बढ़ने की तमन्ना जागेगी।नए रास्ते नयी मंजिल पाने हेतु प्रयासरत रहें।

मीन - कुछ आभाव देखने को मिलेंगे, महसूस करेंगे कि स्वयं कमजोर है, शाम होते होते सब ठीक होंगा। हिम्मत और हौसला से सफलता मिलेंगी।