नई दिल्ली,  सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ये सारा की डेब्यू फिल्म है. पहली फिल्म में उनकी अदाकारी को सराहना मिल रही है. एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि केदारनाथ देखने के बाद उनकी मां अमृता सिंह का कैसा रिएक्शन था.  

बकौल सारा, ''मां ने मूवी की कहानी सुनी थी. कुछ क्लिप भी देखे थे. बावजूद इसके मूवी देखने के बाद क्लाइमेक्स के समय वे रो पड़ीं. ये मेरे लिए बड़ी चीज थी.''


दूसरी तरफ सारा अली खान की पहली फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए करीना कपूर ने खास तैयारी की है. उन्होंने कहा, "मुझे केदारनाथ में सारा का काम बहुत पसंद आया. जल्द ही मैं सारा के लिए पार्टी रखूंगी. उन्होंने फिल्म में शानदार काम किया है." बता दें, सारा करीना के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

केदारनाथ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो मूवी ने अपनी लागत निकाल ली है. इसका बजट 35 करोड़ बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक कपूर की निर्देशित फिल्म ने 39 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

केदारनाथ के बाद सारा की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें सारा के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. इन दिनों सारा बैक टू बैक काम कर रही हैं. केदारनाथ के प्रमोशन से फ्री होकर सारा अब सिंबा को प्रमोट करने में व्यस्त हैं.