मुंबई: एक वक्त था जब फैमिली, फैंस और मीडिया से लेकर हर कोई बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल करते थे. पहले तो सलमान को यह सवाल गुस्सा आता था, लेकिन फिर उन्होंने रिएक्ट करना ही छोड़ दिया. लेकिन आज भी इस सवाल ने सलमान का पीछा नहीं छोड़ा है. अब सिंगर और वेल विशेर रैपर और सिंगर बादशाह ने रैप गाते-गाते अपने ही अंदाज में दबंग खान से यह सवाल किया.

बादशाह ने अपने गाने के वीडियो लॉन्च के मौके पर कहा कि वह सलमान और शाहरुख दोनों को बेहद पसंद करते हैं. रैपर बादशाह ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा," दिल बड़ा है, जैसे समंदर. कोई न जाने क्या है उसके अंदर. लाइफ में इतनी सुंदरियां हैं, कोई भी पसंद नई आई, शादी कब करोगे भाई??

सलमान और शाहरुख हैं पसंद
वह शाहरुख से बहुत प्यार करते हैं और अपने प्यार को शब्दों में बयान नहीं कर सकते. बादशाह ने कहा, "मैं कितना प्यार करता हूं, वो बता नहीं सकता, मतलब मुझे वो बहुत अच्छे लगते हैं. मुझे उनसे बहुत प्यार है और सिर्फ शाहरुख ही नहीं, सलमान खान भी बहुत अच्छे हैं. इन दोनों से मिलना, इनके साथ वक़्त गुजरना ही एक ब्लेसिंग की तरह है. इनसे बहुत कुछ सीखा है." वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के लिए भी यह कहा, "दिल्ली से आया, खुद बनाया अपना रास्ता. बॉलीवुड का किंग, बॉलीवुड का बादशाह, SRK.''
एल्बम का पहला गाना रिलीज
दरअसल, बादशाह ने अपनी एल्बम "वन" का पहला गाना 'शी मूव इट लाइक' रिलीज कर दिया है. बॉलीवुड में इस साल फिल्म 'लवरात्रि' से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन रैपर बादशाह के गाने के वीडियो में नजर आएंगी. आप भी देखें वीडियो
बादशाह और वरीना पर फिल्माया
वरीना ने कहा, "बादशाह संग शूटिंग शानदार रही. यह गाना पहले ही मुझे बहुत पसंद है. मैं इसमें तीन अलग-अलग लुक्स में नजर आऊंगी. यह मेरी पहली पॉप वीडियो है और मुझे पहले से पता था कि अगर में पॉप सॉन्ग करूंगी तो वो बादशाह के साथ करूंगी."