मध्य प्रदेश में देवास जिले के एक अनियंत्रित ट्रैक्टर सरकारी स्कूल की क्लास में दीवार फोड़ते हुए घुस गया. हादसे में पांचवीं क्लास के तीन स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें हॉस्प्टिल ले जाया गया. गनीमत रही कि तेर रफ्तार ट्रैक्टर दीवार में फंस गया, नहीं तो बड़ी अनहोनी को टाला नहीं जा सकता था.

हाटपिपया-कमलापुर रोड पर स्थित बिलावली गांव के प्राइमरी स्कूल का यह पूरा मामला है. बताया गया कि एक मोड़ पर टर्न लेने के दौरान ड्राइवर अपना नियंत्रण नहीं रख पाया, तब तक ट्रैक्टर वहां मौजूद स्कूल की दीवार फोड़ते हुए क्लास के अंदर घुस गया. दीवार मजबूत होने से ट्रैक्टर के आगे का कुछ हिस्सा ही अंदर घुस पाया, लेकिन ईंटें उड़कर बच्चों को जा लगीं जिससे स्कूल में चीख-पुकार मच गई.
इस हादसे में पांचवीं क्लास के स्टूडेंट समित, जतिन, अंकित को चोट लगी है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन घायलों को हाटपिपल्या हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले भेजा. इस मामले में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, पुलिस के पहुंचने से पहले ही ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से भाग निकला.