बिग बॉस 12 का खेल रोज रोचक होता जा रहा है. दांव-पेंच का खेल शुरू हो चुका है. बिग बॉस में गेस्ट्स के आने का सिलसिला भी जारी है. गुरुवार को न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी बिग बॉस के घर पहुंचे. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स का भविष्य बताया. जानिए श्रीसंत के बारे में उन्होंने क्या कहा.
न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने श्रीसंत के बारे में कहा कि उन्हें इस साल कोई बड़ी गुड न्यूज मिलेगी. इसके बाद श्रीसंत ने पूछा कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में आगे क्या भविष्य है. इसके जवाब में जुमानी ने कहा- वे क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर फोकस करें. बता दें कि श्रीसंत पिछले 7-8 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. 
जुमानी ने जसलीन, मेघा, सृष्ट‍ि, सोमी और सुरभि का भी भविष्य बताया. शिवाशीष से कहा कि वे बहुत स्ट्रॉन्ग हैं. दीपिका के बारे में कहा कि वे इस साल की हेडलाइन बनेंगी. 
दूसरी ओर घर में श्रीसंत के बाद अब रोमिल ने एक नया दांव चलकर सबको हक्का-बक्का कर दिया. उन्होंने एक कुर्बानी करके सबका दिल जीत लिया.
दरअसल, दिवाली के मौके पर सभी घरवालों की तरफ से उन्हें वीडियो संदेश भेजे गए थे. तीन-तीन कंटेस्टेंट के पेयर बनाए गए थे. तीन में से किसी एक कंटेस्टेंट को ही वीडियो मैसेज देखने का मौका मिलना था. तीनों को आपस में उस एक सदस्य का नाम तय करना था, जो अपने घरवालों का मैसेज देखेगा. 
दीपिका और सृष्ट‍ि ने रोमिल का नाम चुना. लेकिन रोमिल ने बिग बॉस से गुजारिश कर ये मौका सोमी को देने को कहा. बिग बॉस मान गए और ये कुर्बानी देकर रोमिल हीरो बन गए.